जया के कारण ही मेरे और अमिताभ के रिश्ते में आयी दूरी : अमर सिंह

लखनऊ : कभी अमिताभ बच्चन के काफी करीबी रहे राजनेता अमर सिंह ने अब उनकी पत्नी जया बच्चन पर निशाना साधा है. अंग्रेजी अखबर टाइम्स अॅाफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें जया बच्चन को अपनी पार्टी में शामिल करने के निर्णय पर सावधान किया था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 5, 2016 1:19 PM

लखनऊ : कभी अमिताभ बच्चन के काफी करीबी रहे राजनेता अमर सिंह ने अब उनकी पत्नी जया बच्चन पर निशाना साधा है. अंग्रेजी अखबर टाइम्स अॅाफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ बच्चन ने उन्हें जया बच्चन को अपनी पार्टी में शामिल करने के निर्णय पर सावधान किया था. उन्होंने कहा था कि जया का व्यवहार अस्थिर है, इसलिए उन्हें पार्टी में शामिल किये जाने के फैसले पर विचार कर लें.

अखबार ने यह भी दावा किया है कि अनिल अंबानी की पार्टी में जया बच्चन को लेकर अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के बीच बहस हो गयी थी. उन्होंने बताया है कि जया के कारण ही उनके और अमिताभ के बीच दूरियां आयीं.

गौरतलब है कि अमर सिंह ने जया बच्चन पर निशाना साधने से पहले अमिताभ की भी खिंचाई की है. उन्होंने अमिताभ बच्चन को डरपोक प्रवृत्ति का इंसान बताया है, जो किसी भी कानूनी प्रक्रिया में अपना नाम आते ही घबरा जाते हैं.

Next Article

Exit mobile version