सियासी फायदे के लिये साम्प्रदायिकता फैला रही भाजपा : जायसवाल

लखनऊ : पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में साम्प्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि यह सब राजनीतिक फायदे के लिये किया जा रहा है. जायसवाल ने कहा ‘उत्तर प्रदेश में जिस तरह से साम्प्रदायिकता का माहौल पैदा किया जा रहा है, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2015 4:19 PM

लखनऊ : पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में साम्प्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि यह सब राजनीतिक फायदे के लिये किया जा रहा है.

जायसवाल ने कहा ‘उत्तर प्रदेश में जिस तरह से साम्प्रदायिकता का माहौल पैदा किया जा रहा है, वह पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है. इस पर सपा सरकार की उदासीनता अप्रत्याशित है.’ वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा की इन कोशिशों के खिलाफ एक मजबूत संदेश देने के लिये पार्टी आलाकमान ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर आज पूरे देश में पदयात्रा निकालने का फैसला किया है.

पूर्व कोयला मंत्री ने कहा कि जब भाजपा को बिहार विधानसभा चुनाव में पराजय दिखने लगी तो उसने साम्प्रदायिकता का हथियार इस्तेमाल किया.

Next Article

Exit mobile version