योगी आदित्यनाथ का विवादित बयान, लव-जिहाद को मुसलमानों का दोहरा अस्त्र बताया

लखनऊ : अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. योगी आदित्यनाथ ने लव-जिहाद को मुसलमानों का दोहरा अस्र बताया. उन्होंने कहा, लव जिहाद को रोकने के लिए हिंदुओं को अमीर-गरीब और ऊंच-नीच का भेद भूलना होगा. मीडिया में चल रही खबरों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 31, 2015 10:44 AM

लखनऊ : अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. योगी आदित्यनाथ ने लव-जिहाद को मुसलमानों का दोहरा अस्र बताया. उन्होंने कहा, लव जिहाद को रोकने के लिए हिंदुओं को अमीर-गरीब और ऊंच-नीच का भेद भूलना होगा.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज यह जरूरी है कि हिंदू एकजुट रहे. अगर वह बंटा रहेगा, तो मुसलमान उसपर हावी हो जायेंगे. उन्होंने मौलवियों पर हमला करते हुए कहा कि आतंकी संगठन आईएसआईएस कई लोगों की गला रेतकर हत्या कर रहा है, लेकिन वे इनके नाम फतवा जारी नहीं कर पा रहे हैं.
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जब धर्म आधारित जनसंख्या का आंकड़ा जारी किया गया था, उस वक्त भी मुसलमानों की बढ़ती जनसंख्या को लेकर आदित्यनाथ ने विवादास्पद बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जिस रफ्तार से मुसलमानों की संख्या बढ़ रही है, वह हिंदू समाज के लिए खतरे की घंटी है. अगर यही सि्थति रही तो आने वाले वर्षों में देश से हिंदुओं का नामोनिशान मिट जायेगा.

Next Article

Exit mobile version