स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करने से इंकार, महिला ने द्वार पर दिया संतान को जन्म

मुजफ्फरनगर (उप्र) : जिले के बुढाना शहर में एक महिला ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करने से कथित तौर पर इंकार किये जाने के बाद केंद्र के मुख्य द्वार पर अपनी संतान को जन्म दिया. यह घटना कल हुई. महिला के परिजन का आरोप है कि प्रसव पीडा होने पर गुलशन नामक महिला को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2015 11:56 AM

मुजफ्फरनगर (उप्र) : जिले के बुढाना शहर में एक महिला ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करने से कथित तौर पर इंकार किये जाने के बाद केंद्र के मुख्य द्वार पर अपनी संतान को जन्म दिया. यह घटना कल हुई. महिला के परिजन का आरोप है कि प्रसव पीडा होने पर गुलशन नामक महिला को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया लेकिन वहां मौजूद कर्मचारियों ने यह कहते हुए गुलशन को भर्ती करने से कथित तौर पर इंकार कर दिया कि यह जटिल मामला है.

उन्होंने उसे जिला अस्पताल जाने को कहा. परिजन के अनुसार, महिला ने स्वास्थ्य केंद्र के द्वार पर अपनी संतान को जन्म दिया. महिला के परिजन ने जब स्वास्थ्य केंद्र कर्मियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया तब महिला को इलाज मुहैया कराया गया. स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी महेश चंद ने बताया कि घटना की जांच के आदेश दिये गये हैं. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी.

Next Article

Exit mobile version