अमर सिंह ने कहा, मोदी को मैदान खाली मिल गया है इसलिए मार रहे हैं गोल

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने लखनऊ जाकर सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि अमर सिंह राज्यसभा सांसद सपा की बदौलत जा सकते हैं. उनका कार्यकाल इस वर्ष समाप्त होने वाला है. वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश में मोदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2014 8:17 AM

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने लखनऊ जाकर सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि अमर सिंह राज्यसभा सांसद सपा की बदौलत जा सकते हैं. उनका कार्यकाल इस वर्ष समाप्त होने वाला है.

वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश में मोदी की लहर नहीं है. मोदी के गोल को रोकने वाला कोई गोलकीपर नहीं है इसलिए वह दनादन गोल दागे जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि देश में काले धन को लेकर बहुत बात हो रही है लेकिन इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं है कि काला धन है क्या. सिंह ने जोधपुर हवाईअड्डे पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरे लिए काले धन का मतलब है कि जो धन अघोषित है या जिस पर कर नहीं दिया गया है.

लेकिन जिंदल, बिडला आदि जैसे कई घराने हैं जिनके कारोबार अन्य देशों में भी फैले हैं और उन्होंने अपना पैसा वहां बैंकों में जमा कर रखा है. उस धन को कालाधन कैसे कहा जा सकता है.’’ उन्होंने कहा कि सबसे पहले काले धन को परिभाषित किया जाना चाहिए.

अमर सिंह को सपा की मदद से उत्तर प्रदेश से राज्यसभा में भेजे जाने की अटकलें चल रहीं हैं जिन्हें आज सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से उनकी मुलाकात के बाद हवा मिली. हालांकि इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करते हुए उन्होंने दार्शनिक अंदाज में कहा, ‘‘कौन जानता है कि कल क्या होने वाला है.’’

Next Article

Exit mobile version