मुलामय सिंह से मिलने घर पहुंचे अमर सिंह,सपा में वापसी की संभावनाएं

लखनऊ:कभी पार्टी के बडे़ नेता रह चुके अमर सिंह कr सपा में वापस आने की अटकलें तेज हो गई है. आज अमर सिंह लखनऊ में सपा प्रमुख से मिलने उनके घर पहुंचे.इसके बाद सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव अमर सिंह के साथ पार्टी के दफ्तर पहुंचे. दो दिन पहले ही सपा सपा के राष्ट्रीय महासचिव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 12:53 PM

लखनऊ:कभी पार्टी के बडे़ नेता रह चुके अमर सिंह कr सपा में वापस आने की अटकलें तेज हो गई है. आज अमर सिंह लखनऊ में सपा प्रमुख से मिलने उनके घर पहुंचे.इसके बाद सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव अमर सिंह के साथ पार्टी के दफ्तर पहुंचे.

दो दिन पहले ही सपा सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने अमर सिंह की सपा में वापसी की संभावनाओं की खबरों का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि पार्टी में किसी भी स्तर पर इस मामले को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है.

गौरतलब है कि अमर सिंह कभी पार्टी में मजबूत स्थिति में थे और उन्हें पार्टी का दूसरे नंबर का बड़ा नेता माना जाता था. बाद में उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था.

हाल ही में अमर सिंह लखनऊ में जनेश्वर मिश्र स्मारक पार्क के लोकार्पण कार्यक्रम में सपा पार्टी के मंच पर देखे गए थे. उन्होंने वहां सपा प्रमुख की प्रशंसा की थी. इसके बाद से ही अमर सिंह के पार्टी में वापस आने की संभावनाएं जतायी जानें लगीं थी .

Next Article

Exit mobile version