यूपीः सहारनपुर में दिनदहाड़े पत्रकार और उसके भाई को गोलियों से भून डाला

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक दैनिक अखबार के पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बदमाशों ने रविवार सुबह पत्रकार पर धावा बोला. दोहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 1:36 PM
सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक दैनिक अखबार के पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बदमाशों ने रविवार सुबह पत्रकार पर धावा बोला. दोहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है. घटना की जांच की जा रही है.
जानकारी के अनुसार जिले के कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी मलूक निवासी आशीष व उसके भाई का गांव के ही व्यक्ति से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. रविवार को सुबह तकरीबन दस बजे दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.
दोहरे हत्याकांड के बाद डीआईजी उपेद्र अग्रवाल समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस बल तैनात किया गया है. मृतक के पिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Next Article

Exit mobile version