सपा सांसद आजम खान के MLA बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ये लगा है आरोप

रामपुरः समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. अब्दुल्लाह आजम टांडा सीट से विधायक हैं. अब्दुल्लाह आजम खान पर फर्जी दस्तावेजों की मदद से पासपोर्ट बनवाने का आरोप लगाया गया है. रामपुर के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने अब्दुल्लाह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 30, 2019 2:46 PM
रामपुरः समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. अब्दुल्लाह आजम टांडा सीट से विधायक हैं. अब्दुल्लाह आजम खान पर फर्जी दस्तावेजों की मदद से पासपोर्ट बनवाने का आरोप लगाया गया है.
रामपुर के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने अब्दुल्लाह के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि अब्दुल्लाह आजम खान के पासपोर्ट में उनकी जन्मतिथि उनके हाईस्कूल, बीटेक और एमटेक के प्रमाणपत्रों से अलग है.
आरोप है कि पासपोर्ट में अब्दुल्लाह आजम खान की जन्मतिथि 01.01.1993 अंकित है जबकि पासपोर्ट में जन्मतिथि 30.09.1990 दर्ज है. आजम खान के बेटे अब्दुल्ला अचानक सुर्खियों में तब आए थे जब उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी नेता जया प्रदा के खिलाफ विवादित बयान दिया था.

Next Article

Exit mobile version