मथुरा के बरसाना में सात साल की देवकी को कुत्तों ने नोच खाया

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के पिसावा गांव में सोमवार को आवारा कुत्तों ने पिता को खाना देने खेत पर जा रही एक बच्ची को बुरी तरह से नोंच-काट कर मार डाला और शव को क्षत विक्षत कर दिया. पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को बरसाना थाना क्षेत्र में हुई जहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 9:50 PM

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के पिसावा गांव में सोमवार को आवारा कुत्तों ने पिता को खाना देने खेत पर जा रही एक बच्ची को बुरी तरह से नोंच-काट कर मार डाला और शव को क्षत विक्षत कर दिया.

पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को बरसाना थाना क्षेत्र में हुई जहां भूप सिंह की सात वर्षीय बेटी देवकी अपने पिता को खाना देने खेत में जा रही थी. उन्होंने बताया कि रास्ते में ही खूंखार कुत्तों ने बच्ची को घेर लिया और उससे खाना छीनने के प्रयास में उसे बुरी तरह से नोच कर मार डाला.

आवारा कुत्तों ने छह साल के बच्चे को नोंच नोंच कर मार डाला

उन्होंने बताया कि कुत्तों ने देवकी के शव को बुरी तरह से नोचा और उसे क्षत विक्षत कर दिया. ग्राम प्रधान कालीचरण ने बताया, इस घटना की जानकारी जिला प्रशासन को दे दी गई है लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी ने इस मामले में संज्ञान नहीं लिया है. न ही ऐसे खूंखार कुत्तों से बचने की कोई पहल सामने आई है.

Next Article

Exit mobile version