चक्रधरपुर : जंगलों में कोबरा, जिला पुलिस और सीआरपीएफ जवानों का चला सर्च अभियान, पीएलएफआइ एरिया कमांडर का दस्ता भागा

चक्रधरपुर : पीएलएफआइ एरिया कमांडर व दो लाख के इनामी शनिचर सुरीन के दस्ते की तलाश में गुरुवार को टेबो थाना क्षेत्र के जंगलों में कोबरा, जिला पुलिस और सीआरपीएफ जवानों ने सर्च अभियान चलाया. संयुक्त अभियान में पुलिस ने मनमारु के जंगल में दो बाइक, गोली व भारी मात्रा में दैनिक उपयोग की खाद्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 31, 2020 6:50 AM
चक्रधरपुर : पीएलएफआइ एरिया कमांडर व दो लाख के इनामी शनिचर सुरीन के दस्ते की तलाश में गुरुवार को टेबो थाना क्षेत्र के जंगलों में कोबरा, जिला पुलिस और सीआरपीएफ जवानों ने सर्च अभियान चलाया. संयुक्त अभियान में पुलिस ने मनमारु के जंगल में दो बाइक, गोली व भारी मात्रा में दैनिक उपयोग की खाद्य सामग्री बरामद की. फोर्स को देखकर शनिचर सुरीन व उसका दस्ता सामान व बाइक छोड़कर भाग गया. बरामद सामान को जब्त कर पुलिस लगातार जंगल में सर्च अभियान चला रही है.
सर्च अभियान में पुलिस ने किसी तरह की फायरिंग से इनकार किया है. पुलिस के अनुसार पीएलएफआइ एरिया कमांडर शनिचर सुरीन अपने दस्ते के साथ मनमारु जंगल में ठहरा था. इसकी सूचना मिलने पर संयुक्त टीम ने छापेमारी की. छापेमारी में दो बाइक, एक गोली, चटाई, बरतन, कंबल व खाद्य सामग्री बरामद हुई है. पीएलएफआइ दस्ता जंगल का फायदा उठाकर फरार हो गया.

Next Article

Exit mobile version