चाईबासा : झामुमो नगर समिति के सात पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

चाईबासा : झारखंड मुक्ति मोर्चा की पश्चिम सिंहभूम जिला कमेटी के गठन के बाद से पार्टी में मचे बवाल के बीच पार्टी की चाईबासा नगर समिति के सात पदाधिकारियों ने सशर्त इस्तीफा दे दिया है. दूसरी ओर जिलाध्यक्ष भुवनेश्वर महतो ने पार्टी के ही कुछ विधायकों पर इस अंदरूनी बवाल को शह देने का आरोप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2018 8:32 AM

चाईबासा : झारखंड मुक्ति मोर्चा की पश्चिम सिंहभूम जिला कमेटी के गठन के बाद से पार्टी में मचे बवाल के बीच पार्टी की चाईबासा नगर समिति के सात पदाधिकारियों ने सशर्त इस्तीफा दे दिया है. दूसरी ओर जिलाध्यक्ष भुवनेश्वर महतो ने पार्टी के ही कुछ विधायकों पर इस अंदरूनी बवाल को शह देने का आरोप लगाया है.

ज्ञात हो कि झामुमो की ओर से नये सिरे से पश्चिमी सिंहभूम जिला कमेटी के साथ प्रखंड व नगर कमेटियों का गठन किया गया है. इसमें चाईबासा नगर व नोआमुंडी के अध्यक्ष बदले जाने के बाद कार्यकर्ताओं के एक समूह में नाराजगी है. इसके पूर्व जिला समिति के गठन के बाद कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के जिला अध्यक्ष को भाजपा का एजेंट बताते हुए आलाकमान को अपनी नाराजगी से अवगत कराया था. पर दो दिनों के बाद भी कोई सुनवाई नहीं होने के चलते सातो पदाधिकारियों ने पार्टी से सशर्त इस्तीफा दे दिया. नाराज पदाधिकारियों का साफ कहना है अगर चाईबासा नगर कमेटी को भंग कर पुनः इसका गठन नहीं किया जाता है, तो उनका इस्तीफा स्वीकार किया जाये.

Next Article

Exit mobile version