अंकित व बारूद क्रिकेट क्लब विजयी

सिमडेगा : अलबर्ट एक्का स्टेडियम में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित पत्रकार धनीशरण मिश्रा स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को दो मैच खेले गये. पहले मैच में अंकित क्रिकेट क्लब ने एमएसडीसी को 54 रनों से पराजित किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए अंकित क्रिकेट क्लब ने सोनू के 56 व रितेश के 38 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2020 12:14 AM

सिमडेगा : अलबर्ट एक्का स्टेडियम में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित पत्रकार धनीशरण मिश्रा स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को दो मैच खेले गये. पहले मैच में अंकित क्रिकेट क्लब ने एमएसडीसी को 54 रनों से पराजित किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए अंकित क्रिकेट क्लब ने सोनू के 56 व रितेश के 38 रनों की बदौलत 161 रन बनाये.

जवाब में एमएसडीसी की पूरी टीम 107 रन पर सिमट गयी. दूसरे मैच में बारूद क्रिकेट क्लब ने बालभवन क्रिकेट क्लब को 75 रन से पराजित किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए बारूद क्रिकेट क्लब ने ओमप्रकाश के 87 व निशांत के 34 रनों की बदौलत 184 रन बनाये. जवाब में बालभवन क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 109 रनों पर सिमट गयी. पहले मैच के लिए निहाल एवं दूसरे मैच के लिए ओमप्रकाश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

Next Article

Exit mobile version