सुरक्षा व्यवस्था के बीच पोलिंग पार्टी रवाना

िवस चुनाव. सुबह से ही मतदान सामग्री का वितरण शुरू कर दिया गया इवीएम, वीवीपैट सहित मतदान से संबंधित अन्य सामग्री दी गयी सिमडेगा : एसएस प्लस टू उच्च विद्यालय में मतदान कर्मियों के बीच मतदान से संबंधित सामग्री का वितरण किया गया. उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल एवं पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार की देखरेख में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 12:22 AM

िवस चुनाव. सुबह से ही मतदान सामग्री का वितरण शुरू कर दिया गया

इवीएम, वीवीपैट सहित मतदान से संबंधित अन्य सामग्री दी गयी
सिमडेगा : एसएस प्लस टू उच्च विद्यालय में मतदान कर्मियों के बीच मतदान से संबंधित सामग्री का वितरण किया गया. उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल एवं पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार की देखरेख में मतदान कर्मियों को कलस्टरों के लिए रवाना किया गया.
एसएस प्लस टू उच्च विद्यालय स्थित सामग्री वितरण शिविर में शुक्रवार प्रात:पांच बजे से ही मतदान सामग्री वितरण शुरू कर दिया गया था. इस मौके पर सभी पोलिंग पार्टी को इवीएम, वीवीपैट सहित मतदान से संबंधित अन्य सामग्री दी गयी.
साथ ही नियुक्ति पत्र व मानदेय वितरण किया गया. अवश्यता के अनुसार मतदान कर्मियों की शिकायातों का समाधान भी किया गया. सामग्री वितरण के बाद अलबर्ट एक्का स्टेडियम में सभी पोलिंग पार्टियों को वाहन उपलब्ध कराया. इसके बाद पोलिंग पार्टी अपने-अपने कलस्टरों के लिए रवाना हुए.

Next Article

Exit mobile version