झाविमो ही कर सकता है राज्य का विकास

सिमडेगा : कुरडेग में झारखंड विकास मोरचा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया. पार्टी प्रत्याशी मोहन बड़ाइक व जिलाध्यक्ष तुलसी साहू ने कार्यालय का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तथा कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया. इसके बाद जनसंपर्क अभियान चलाया गया. इस दौरान लोगों से स्वास्थ्य, शिक्षा, बेरोजगारी, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2019 12:18 AM

सिमडेगा : कुरडेग में झारखंड विकास मोरचा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया. पार्टी प्रत्याशी मोहन बड़ाइक व जिलाध्यक्ष तुलसी साहू ने कार्यालय का उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तथा कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया. इसके बाद जनसंपर्क अभियान चलाया गया.

इस दौरान लोगों से स्वास्थ्य, शिक्षा, बेरोजगारी, गरीबी, जल, जंगल जमीन की सुरक्षा एवं आदिवासी मूलवासी के अधिकारों के मुद्दे पर वोट मांगा गया. मोहन बड़ाइक ने कहा कि राज्य में सभी पार्टियों को जनता ने अवसर दिया, परंतु किसी पार्टी ने आज तक झारखंड की गरीब जनता का विकास नहीं किया.

जिलाध्यक्ष तुलसी कुमार साहू ने कहा कि झारखंड और झारखंड वासियों के विकास के लिए एकमात्र विकल्प झारखंड विकास मोरचा है. इस मौके पर राजेश डुंगडुंग, दिनेश यादव, कुमूद बा, आनंद भय, विष्णु प्रसाद, रोजीना बड़ाइक, भुवनेश्वर बेसरा, सालमोन एक्का नागेश्वर साय आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version