एएमसीसी व बाल भवन की टीम विजयी

सिमडेगा : अलबर्ट एक्का स्टेडियम में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित पत्रकार धनीशरण मिश्रा स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को दो मैच खेले गये. पहले मैच में एमसीसी क्रिकेट क्लब ने गणेश क्रिकेट क्लब को 85 रनों से पराजित कर दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए एएमसीसी ने अजीत पाल के 104 रनों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 12:01 AM

सिमडेगा : अलबर्ट एक्का स्टेडियम में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित पत्रकार धनीशरण मिश्रा स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को दो मैच खेले गये. पहले मैच में एमसीसी क्रिकेट क्लब ने गणेश क्रिकेट क्लब को 85 रनों से पराजित कर दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए एएमसीसी ने अजीत पाल के 104 रनों के शतकीय पारी की बदौलत 195 रन बनाये. जवाब में गणेश क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 110 रनों पर सिमट गयी.

दूसरे मैच में बाल भवन क्रिकेट क्लब ने सिमडेगा क्रिकेट क्लब को 14 रनों से पराजित कर दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए बाल भवन की टीम ने 149 रन बनाये. जवाब में सिमडेग क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 135 रनों पर सिमट गयी. पहले मैच में अजीत पाल को एवं दूसरे मैच में अमरदीप को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया.

Next Article

Exit mobile version