योजनाओं की जानकारी देने के लिए स्टॉल लगाने का निर्देश

सिमडेगा : व्यवहार न्यायालय परिसर स्थित प्रधान जिला जज के कार्यालय में 29 जून को आयोजित विधिक सेवा एवं सशक्तीकरण शिविर एवं 13 जुलाई को प्रस्तावित राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर बुधवार को बैठक की गयी. इसकी अध्यक्षता प्रधान जिला जज कुमार कमल ने की. बैठक में उक्त दोनों कार्यक्रमों के सफल आयोजन पर चर्चा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 1:16 AM

सिमडेगा : व्यवहार न्यायालय परिसर स्थित प्रधान जिला जज के कार्यालय में 29 जून को आयोजित विधिक सेवा एवं सशक्तीकरण शिविर एवं 13 जुलाई को प्रस्तावित राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर बुधवार को बैठक की गयी. इसकी अध्यक्षता प्रधान जिला जज कुमार कमल ने की. बैठक में उक्त दोनों कार्यक्रमों के सफल आयोजन पर चर्चा की गयी.

पदाधिकारियों से आग्रह किया गया कि सशक्तीकरण शिविर की सफलता के लिए सरकारी योजनाओं से संबंधित लाभुकों का चयन करते हुए उसकी सूची प्राधिकार को उपलब्ध करायें. प्रधान जिला जज कुमार कमल ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान लोगों में जागरूकता लाने के उद्देश्य से विभागीय योजनाओं से संबंधित स्टॉल लगायें, ताकि लोगों को लाभकारी योजनाओं की जानकारी मिल सके. बैठक में प्राधिकार के सचिव अमित कुमार वैश्य, डीएफओ श्री अग्रवाल, सिविल सर्जन डॉ बीएन सिन्हा, जिला शिक्षा पदाधिकारी मुक्ति रानी सिंह, निदेशक आइटीडीए, कार्यपालक अभियंता विद्युत विभाग, बीएसएनएल के अधिकारी आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version