पेयजल आपूर्ति सुचारू रखने का दिया निर्देश

सिमडेगा : उपायुक्त विप्रा भाल ने शुक्रवार को केलाघाघ डैम का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने शहरी जलापूर्ति योजना का जायजा लिया. मौके पर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी और पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता को पेयजलापूर्ति से संबंधित आवश्यक निर्देश दिया. उपायुक्त ने कहा कि पेयजल की समस्या उत्पन्न नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 1:28 AM

सिमडेगा : उपायुक्त विप्रा भाल ने शुक्रवार को केलाघाघ डैम का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने शहरी जलापूर्ति योजना का जायजा लिया. मौके पर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी और पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता को पेयजलापूर्ति से संबंधित आवश्यक निर्देश दिया.

उपायुक्त ने कहा कि पेयजल की समस्या उत्पन्न नहीं हो, इस पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. पेयजलापूर्ति में यदि कोई समस्या हो, तो उसे तुरंत दुरुस्त कर लें. वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण कर उपायुक्त ने कहा कि शहर वासियों को पेयजल उपलब्ध कराने के लिए प्लांट का समय -समय पर निरीक्षण करते रहें और इसमें आयी त्रुटि को दूर करते रहें, ताकि पेयजलापूर्ति बाधित नहीं हो. मौके पर संबंधित विभाग के पदाधिकारी व कर्मी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version