बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल

सिमडेगा : शहर के झूलन सिंह चौक के समीप गुप्ता बस की चपेट में आने से बीएसएनएल कर्मी हीरा लाल चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि बस राउरकेला की आेर जा रही थी. इसी क्रम में सिमडेगा के झूलन सिंह चौक के पास […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 21, 2019 2:10 AM

सिमडेगा : शहर के झूलन सिंह चौक के समीप गुप्ता बस की चपेट में आने से बीएसएनएल कर्मी हीरा लाल चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि बस राउरकेला की आेर जा रही थी.

इसी क्रम में सिमडेगा के झूलन सिंह चौक के पास चालक ने स्पीड ब्रेकर पर भी तेज गति से बस क्रॉस किया, जिससे बस की पत्ती टूट गया. इस कारण बस अनियंत्रित होकर एक बोर्ड से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रहे हीरा लाल चौधरी को चपेट में ले लिया.

उनके सिर में गंभीर चोटें आयी हैं. इस घटना में बस में सवार कई लोग भी मामूली रूप से चोटिल हुए. बताया गया कि बस में क्षमता से अधिक लोग सवार थे. कुछ यात्रियों को बस की छत पर भी बैठाया गया था. चालक काफी तेजी से बस चला रहा था. साथ ही बार-बार मोबाइल पर भी बातचीत कर रहा था. यात्रियों ने कहा कि चालक की लापरवाही के कारण ही यह घटना घटी है. सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची और चालक को हिरासत में ले लिया.

Next Article

Exit mobile version