सिमडेगा : 45 किलो गांजा के साथ एक महिला गिरफ्तार

रविकांत साहू,सिमडेगा ओड़गा पुलिस ने 45 किलो गांजा के साथ एक महिला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. एसपी संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि एक टेंपो में गांजा लदा हुआ है. गुप्त सूचना के आधार पर ओड़गा पूर्णपानी रोड पर थाना प्रभारी महेंद्र दास सशस्‍त्र बलों के साथ एक टेंपो को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 9:13 PM

रविकांत साहू,सिमडेगा

ओड़गा पुलिस ने 45 किलो गांजा के साथ एक महिला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. एसपी संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि एक टेंपो में गांजा लदा हुआ है. गुप्त सूचना के आधार पर ओड़गा पूर्णपानी रोड पर थाना प्रभारी महेंद्र दास सशस्‍त्र बलों के साथ एक टेंपो को रोकने का इशारा किया.

टेंपो रुकते के साथ ही उसमें सवार एक महिला सहित 5-6 लोग इधर-उधर भागने लगे. तलाशी के दौरान विभिन्न बैगों में रखे लगभग 45 किलो गांजा जब्‍त किया गया. एक महिला को महिला पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. अन्य लोग भागने में सफल हो गये.

एसपी संजीव कुमार ने बताया कि उड़ीसा के रास्ते और ओड़गा की ओर से गांजा की तस्करी की सूचना मिली थी. एसपी संजीव कुमार ने बताया कि गांजा छत्तीसगढ़ या यूपी की तरफ भेजा जाने वाला था. अभी इसकी शुरुआती जांच की जा रही है. एसपी ने यह भी बताया कि महिला के साथ कुछ अन्य लोग भी थे जो भागने में सफल हो गये. उन लोगों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस प्रयास कर रही है.

Next Article

Exit mobile version