बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक

विकास योजनाओं की हुई समीक्षा खरसावां : खरसावां प्रखंड सभागार में बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक बुधवार को हुई. बैठक में विकास योजनाओं के प्रगति की समीक्षा की गयी. तय किया गया कि हर माह 20 तारीख को समिति की बैठक होगी. बैठक में साइकिल व छात्रवृत्ति की राशि के वितरण में अनियमितता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2017 5:45 AM

विकास योजनाओं की हुई समीक्षा

खरसावां : खरसावां प्रखंड सभागार में बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक बुधवार को हुई. बैठक में विकास योजनाओं के प्रगति की समीक्षा की गयी. तय किया गया कि हर माह 20 तारीख को समिति की बैठक होगी. बैठक में साइकिल व छात्रवृत्ति की राशि के वितरण में अनियमितता बरतने का मामले सामने आया. जिस पर जांच करने का निर्देश दिया गया. खराब चापाकलों की सूची सौंपी गयी एवं मरम्मत करने का निर्देश दिया गया.
अवैध रूप से जंगल की कटाई पर रोक लगाने एवं सभी एएनएम को उप स्वास्थ्य केंद्र में रहना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया. कृषि विभाग की ओर से बताया गया कि खरसावां में बीज ग्राम बनाने का प्रस्ताव दिया गया है. प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत दस हजार किसानों का फसल बीमा चालू वित्तीय वर्ष में करने की बात कही गयी. बैठक में बीस सूत्री समिति के अध्यक्ष विवेकानंद प्रधान, मंगल सिंह जामुदा, दुर्योधन प्रामाणिक, बीडीओ दयानंद जायसवाल, सीडीपीओ सुप्रिया शर्मा, जेएसएस दयानंद प्रसाद आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version