सरायकेला: ओलिंपक 2024 के खिलाड़ियों को तैयार करेगी सरकार व सीसीएल, जिले से चार खिलाड़ी चयनित

सरायकेला: ओलिंपक 2024 की तैयारी को लेकर राज्य सरकार व सीसीएल संयुक्त रूप से खिलाड़ियों को तैयार करेगी. इसके लिए सरकारी स्तर से खिलाड़ियों को रहने खाने से लेकर प्रशिक्षण आदि की व्यवस्था उपलब्ध करायेगी. ओलिंपक 2024 के तहत जिला के चार खिलाड़ियों का चयन हुआ है. जिसमें बालिका वर्ग में ललिता बोयपायी व रानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2017 12:06 PM
सरायकेला: ओलिंपक 2024 की तैयारी को लेकर राज्य सरकार व सीसीएल संयुक्त रूप से खिलाड़ियों को तैयार करेगी. इसके लिए सरकारी स्तर से खिलाड़ियों को रहने खाने से लेकर प्रशिक्षण आदि की व्यवस्था उपलब्ध करायेगी.

ओलिंपक 2024 के तहत जिला के चार खिलाड़ियों का चयन हुआ है. जिसमें बालिका वर्ग में ललिता बोयपायी व रानी मार्डी, बालक वर्ग में देवी मुंडा व राजकुमार बानरा शामिल हैं. रविवार को जिला खेल पदाधिकारी बालकिशोर महतो ने इन खिलाड़ियों को मेडिकल के लिए रांची रवाना किया. इस संबंध में जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के सिकंदर महतो ने बताया कि राज्य सरकार व सीसीएल द्वारा जिला स्तर पर प्रतियोगिता का आयोजन कर 50 खिलाड़ियों का चयन किया था.

जबकि 16 मार्च को रांची में राज्य स्तर पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. राज्य स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में सरायकेला खरसावां जिला से चार खिलाड़ियों ने सफलता अर्जित की. इन सफल प्रतिभागियों का 27 मार्च को रांची खेलगांव में मौखिक एवं साइकोलॉजी टेस्ट लिया जायेगा. जिसमें सफल होने पर उन्हें ओलिंपक 2024 के लिए तैयारी कराया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version