JSJMM नामक संगठन बनाकर लोगों से लेवी वसूलने वाले PLFI के दो नक्‍सली गिरफ्तार

सरायकेला : जेएसजेएमएम नामक संगठन बनाकर संवेदकों व व्यवसायियों से लेवी मांगने वाले गिरोह के दो सदस्य गणेश गागराई व सावन तियु को सरायकेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनों अपराधी पीएलएफआई के सदस्य रह चुके हैं और हाल ही में जेल से बाहर निकले हैं. जिला पुलिस कार्यालय में एसडीपीओ राकेश रंजन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 8:24 PM

सरायकेला : जेएसजेएमएम नामक संगठन बनाकर संवेदकों व व्यवसायियों से लेवी मांगने वाले गिरोह के दो सदस्य गणेश गागराई व सावन तियु को सरायकेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनों अपराधी पीएलएफआई के सदस्य रह चुके हैं और हाल ही में जेल से बाहर निकले हैं.

जिला पुलिस कार्यालय में एसडीपीओ राकेश रंजन ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि पूर्व में नक्सल संगठन पीएलएफआई के सदस्य वर्त्तमान में जेएसजेएमएम नामक संगठन बनाकर जिले के कई थाना क्षेत्र में घूम-घूमकर संवेदक व व्यवसायियों से पर्चा फेंककर और फोन कर रंगदारी की मांग करते थे, अन्यथा कार्रवाई करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे.

श्री रंजन ने बताया कि सूचना के आधार पर मेरे नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और छापामारी करते हुए जेएसजेएमएम नामक संगठन के कमांडर गणेश गागराई व सहयोगी सावन तियु को गिरफ्तार कर लिया गया. एसडीपीओ ने बताया गिरफ्तार अपराधियों के पास से मोबाईल फोन के अलावा एक बजाज कंपनी का बाईक बरामद किया गया है. प्रेस कांफ्रेंस में इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो, थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडे भी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version