झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : विस्थापितों की समस्याएं सुलझायेंगे: हेमंत

चांडिल : चांडिल के गांगूडीह फुटबॉल मैदान में पार्टी प्रत्याशी सविता महताे के नामांकन के बाद आयाेजित सभा काे संबाेधित करते हुए झामुमाे के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत साेरेन ने कहा कि भाजपा-आजसू पार्टी की षड़यंत्रकारी जमात ईचागढ़ में खड़ी है. उनका मुकाबला करने के लिए आदिवासी, दलित, किसान, अल्पसंख्यक, मजदूर खड़े हैं. चुनाव के समय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2019 6:43 AM
चांडिल : चांडिल के गांगूडीह फुटबॉल मैदान में पार्टी प्रत्याशी सविता महताे के नामांकन के बाद आयाेजित सभा काे संबाेधित करते हुए झामुमाे के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत साेरेन ने कहा कि भाजपा-आजसू पार्टी की षड़यंत्रकारी जमात ईचागढ़ में खड़ी है. उनका मुकाबला करने के लिए आदिवासी, दलित, किसान, अल्पसंख्यक, मजदूर खड़े हैं. चुनाव के समय रंग बिरंगी गाड़ियां लेकर लाेग वोट मांगने का काम करेंगे. ये लोग वोट मांगने नहीं वोट लूटने आये हैं. ईचागढ़ के लाेगाें काे यह समझना है कि झामुमाे ही दलित-पीड़िताें की पार्टी है.
श्री सोरेन ने कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद राजनीतिक दुकान चलानेवाले बाेर्ड बदलने काे भी तैयार रहेंगे. . ईचागढ़ से झामुमाे प्रत्याशी सविता महतो ने कहा कि इस क्षेत्र में पिछले 40 वर्षाें से उनका परिवार स्थानीय लाेगाें की सेवा में लगा रहता है. शहीद निर्मल महतो के बाद पति सुधीर महतो आज वे उनके बीच हैं. ईचागढ़ के लाेगाें काे उन्हाेंने अपना परिवार माना है. ईचागढ़ की जनता उन्हें जीत का आशीर्वाद मौका दे, ताकि वे शहीदाें के सपनाें काे पूरा करें.
हेमंत ने आधार से मोबाइल नंबर लिंक कराया : झामुमो अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने बुधवार को आधार से अपना मोबाइल नंबर लिंक कराया. श्री सोरेन ने नामकुम स्थित जियाडा भवन जाकर यह प्रक्रिया पूरी की.

Next Article

Exit mobile version