सरायकेला : नक्‍सलियों का हथियार सप्‍लायर और पुलिसकर्मियों की हत्‍या के मुख्‍य साजिशकर्ता के घर की कुर्की

।। प्रताप मिश्र ।। सरायकेला : कुकडुहाट में सरेआम पांच पुलिसकर्मियों की हत्या करने और नक्सलियों को आर्म्स के साथ नशीला पदार्थ सप्‍लाई करने का मुख्य सरगना तबारक अंसारी के घर की कुर्की किया गया. न्यायालय द्वारा जारी वारंट और इश्तेहार के आधार पर जिला पुलिस ने शनिवार को ईचागढ़ थाना क्षेत्र के बांधडीह गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 7:46 PM

।। प्रताप मिश्र ।।

सरायकेला : कुकडुहाट में सरेआम पांच पुलिसकर्मियों की हत्या करने और नक्सलियों को आर्म्स के साथ नशीला पदार्थ सप्‍लाई करने का मुख्य सरगना तबारक अंसारी के घर की कुर्की किया गया. न्यायालय द्वारा जारी वारंट और इश्तेहार के आधार पर जिला पुलिस ने शनिवार को ईचागढ़ थाना क्षेत्र के बांधडीह गांव के गुदड़ीटोला स्थित घर में कुर्की जब्ती की और घर के सभी समान को पुलिस ने जब्त कर लिया.

इस संबंध में एसपी एस कार्तिक ने बताया कि विगत 14 जून को कुकडुहाट में गश्‍ती करते पुलिसकर्मियों पर नक्सलियों ने गुरिल्ला हमला करते हुए पांच पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी और नक्सली फरार हो गये थे. मामले पर पुलिसिया अनुसंधान में तबारक अंसारी का नाम मुख्य सरगना के रूप में सामने आया.

घटना में शामिल नक्सली आलमगीर आलम, जोसेफ पूर्ति व एनेम हेस्सा ने तबारक अंसारी के नाम की पुष्टी करते हुए घटना का मुख्य साजिशकर्त्ता बताया था, साथ ही बताया था कि नक्सलियों को नशीले पदार्थ व आर्म्स की सप्‍लाई किये जाने की बात कही थी.

एसपी ने बताया कि पुलिस तबारक को पकड़ने के लिए लगातार छापामारी करती रही, जिसके कारण तबारक गिरफ्तारी की डर से भागा फिर रहा है. पुलिस ने 24 अगस्त को उसके विरूद्ध विधिवत वारंट व इस्तेहार लेकर घर की कुर्की जब्ती की.

Next Article

Exit mobile version