खरसावां व सीनी के थानेदार सस्पेंड, 11 आरोपी गिरफ्तार, सरकार ने गृह मंत्रालय को भेजी रिपोर्ट

सरायकेला : सरायकेला के धातकीडीह गांव में 18 जून की रात चोरी करते पकड़ाये तबरेज अंसारी की भीड़ द्वारा पिटाई के बाद मौत (मॉब लिंचिंग) मामले की एसआइटी ने जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा, सोमवार को दो पुलिस अफसरों पर भी कार्रवाई हुई. खरसावां थाना प्रभारी चंद्रमणि उरांव व सीनी ओपी प्रभारी विपिन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 3:18 AM

सरायकेला : सरायकेला के धातकीडीह गांव में 18 जून की रात चोरी करते पकड़ाये तबरेज अंसारी की भीड़ द्वारा पिटाई के बाद मौत (मॉब लिंचिंग) मामले की एसआइटी ने जांच शुरू कर दी है. इसके अलावा, सोमवार को दो पुलिस अफसरों पर भी कार्रवाई हुई. खरसावां थाना प्रभारी चंद्रमणि उरांव व सीनी ओपी प्रभारी विपिन बिहारी सिंह को कार्य में लापरवाही पर सस्पेंड कर दिया गया.

एसपी कार्तिक एस ने बताया, तबरेज की पिटाई में शामिल प्रकाश मंडल उर्फ पप्पू मंडल, भीमसेन मंडल, प्रेमचंग महाली, कमल महतो, सोनामो प्रधान, सत्यनारायण नायक, सोनाराम महली,चामू नायक,मैदान नायक,महेश महली व सुमंत महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी 11 आरोपी धातकीडीह के हैं. इस मामले में डीसी ने गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को रिपोर्ट भेजी है. उधर, डीजीपी केएन चौबे ने भी सीएम को रिपोर्ट सौंपी है. वहीं राज्य सरकार ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेज दी है. एसपी ने बताया, धातकीडीह में पुलिस तैनात है. अल्पसंख्यक बहुल गांवों में भी सुरक्षाबल को तैनात करने का अदेश दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version