खूंटी : कांग्रेस प्रत्‍याशी कालीचरण मुंडा की मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे अर्जुन मुंडा

खूंटी/खरसावां : गुरुवार को खूंटी लोकसभा चुनाव के बीजेपी उम्मीदवार सह पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा व कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा की मां से खूंटी के माहिल स्थित उनके घर में मिले. उनका हाल चाल जानने के साथ-साथ अर्जुन मुंडा ने उनसे आशीर्वाद भी लिया. इसके पश्‍चात अर्जुन मुंडा ने समर्थकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 4:07 PM

खूंटी/खरसावां : गुरुवार को खूंटी लोकसभा चुनाव के बीजेपी उम्मीदवार सह पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा व कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा की मां से खूंटी के माहिल स्थित उनके घर में मिले. उनका हाल चाल जानने के साथ-साथ अर्जुन मुंडा ने उनसे आशीर्वाद भी लिया. इसके पश्‍चात अर्जुन मुंडा ने समर्थकों के साथ विभिन्न गांवों में जाकर जन संपर्क अभियान चलाया.

अर्जुन मुंडा ने खूंटी के कुंजला, गिलुआ, महिला, गानालोया, कोडाकेल, गोवा, सालेहातु, तैमरा, खूंटी आदि जगहों पर लोगों से सीधा संवाद किया. मौके पर अर्जुन मुंडा ने कहा कि खूंटी लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान जिस प्रकार लोगों का प्रेम और आशीर्वाद मिल रहा है, उसका मैं कर्ज नहीं चुका पाऊंगा. क्योंकि उसकी कोई कीमत नहीं है.

क्षेत्र के हर वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर एक बार केंद्र में सरकार बनाना है. इसमें खूंटी की जनता भी अपनी हिस्सेदारी निभायेगी. सांसद बनने पर खूंटी के सभी छह विस क्षेत्र में एक-एक सांसद कार्यालय खोलकर इन कार्यालयों में वे नियमित रूप से बैठेंगे, ताकि जनता सीधे उनसे मिल सके. कांग्रेस प्रत्याशी उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं, इसका जबाव जनता देगी.

उन्होंने कहा क्षेत्र के लोगों की आवाज को संसद में उठाने के साथ-साथ हर समस्या का समाधान करेंगे. अर्जुन मुंडा ने कहा कि आज डूलवा गांव में 97 वर्षीय लक्ष्मी देवी ने मुझे जीतने का आशीर्वाद धोती और गमछा आदि के साथ दिया. इस तरह से लोगों का प्यार व स्नेह सभी क्षेत्रों में मिल रहा है. इस दौरान मुख्य रूप से पूर्व सांसद सह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यदुनाथ पांडेय, बीजेपी जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version