खरसावां में जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण

सचिंद्र कुमार दाश खरसावां : खरसावां पंचायत सचिवालय परिसर में जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया. सीएसआर के तहत स्कूल के करीब डेढ़ सौ लोगों को कंबल दिया गया. पंचायत सचिवालय में आयोजित सादा समारोह में श्री सीमेंट लिमिटेड के डजीएम आरके सिंह, प्रबंधक बीके त्रिपाठी, खरसावां पंचायत की मुखिया मंजू बोदरा व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2019 5:16 PM

सचिंद्र कुमार दाश

खरसावां : खरसावां पंचायत सचिवालय परिसर में जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया. सीएसआर के तहत स्कूल के करीब डेढ़ सौ लोगों को कंबल दिया गया. पंचायत सचिवालय में आयोजित सादा समारोह में श्री सीमेंट लिमिटेड के डजीएम आरके सिंह, प्रबंधक बीके त्रिपाठी, खरसावां पंचायत की मुखिया मंजू बोदरा व पंचायत समिति सदस्य जीतवाहन मंडल ने स्कूल बैग का वितरण किया.

आरके सिंह ने कहा कि क्षेत्र के विकास में श्री सीमेंट कदम से कदम मिला कर काम करेगी. पिछले दिनों स्कूली छात्रों में करीब दो हजार स्कूल बैग का वितरण किया था. प्रबंधक बीके त्रिपाठी ने कहा कि अपने सामाजिक दायित्व के तहत बुरुडीह में कंपनी की ओर से महिलाओं के लिए सिलाई प्रशिक्षण केंद्र खोला गया है.

यहां महिलाएं सिलाई-कढ़ाई का प्रशिक्षण लेकर स्वरोजगार कर सकेंगी. इसके अलावा हांसदा में एक और सिलाई प्रशिक्षण केंद्र खोलने की योजना है. छात्रों के लिए कोचिंग की भी व्यवस्था की जायेगी. मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version