हर दिन रात एक बजे तक लगेगा मेला, जुआ व शराब पर प्रतिबंध

जगन्नाथपुर : जगन्नाथपुर के रांगाटांड मैदान में 14 से 22 अगस्त तक जन्माष्टमी मेला का आयोजन किया जायेगा. 15 अगस्त को मेला के उदघाटन समारोह में इस वर्ष मैट्रिक व इंटर परीक्षा में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए गौड़ समाज के छात्रों को सम्मानित किया जायेगा. उक्त निर्णय रविवार को मध्य विद्यालय मुरुप परिसर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2017 5:50 AM

जगन्नाथपुर : जगन्नाथपुर के रांगाटांड मैदान में 14 से 22 अगस्त तक जन्माष्टमी मेला का आयोजन किया जायेगा. 15 अगस्त को मेला के उदघाटन समारोह में इस वर्ष मैट्रिक व इंटर परीक्षा में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए गौड़ समाज के छात्रों को सम्मानित किया जायेगा. उक्त निर्णय रविवार को मध्य विद्यालय मुरुप परिसर में आयोजित गौड़ समाज की बैठक में लिया गया. बैठक की अध्यक्षता करते हुए नागेश्वर प्रधान ने बताया कि मेले की तैयारी शुरू कर दी गयी है.

निर्णय लिया गया कि मेला हर दिन रात्रि एक बजे तक चलेगा. इस दौरान मेले में सुरक्षा-व्यवस्था के लिए पहरेदार नियुक्त किये जायेंगे. मेले में शराब व जुआ पर सख्त प्रतिबंध रहेगा. अवैध रूप से हड़िया बेचने वालों पर एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया जायेगा. अगली बैठक 30 जुलाई को जगन्नाथपुर में होगी, जिसमें मेला संचालन को लेकर सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी जायेगी.

मौके पर क्षेत्रीय गौड़ समाज के अध्यक्ष नीलसेन प्रधान, कोषाध्यक्ष हेमसागर प्रधान, कार्यकारी अध्यक्ष कृष्ण कुमार प्रधान, विष्णु प्रधान, तरुण कुमार प्रधान, देवीदत्त प्रधान, नागेश प्रधान, रुद्र प्रधान, पंचम प्रधान, दीनबंधु प्रधान, अश्विनी प्रधान, रघुनाथ प्रधान, मनोज प्रधान, राजेंद्र प्रधान, विचित्र प्रधान, अशोक प्रधान व अजय प्रधान समेत कई अन्य उपस्थित थे.

जगन्नाथपुर के जन्माष्टमी मेला के उदघाटन समारोह में सम्मानित होंगे गौड़ समाज के छात्र
मैट्रिक व इंटर में प्रथम श्रेणी से उर्त्तीण सभी विद्यार्थियों को किया जायेगा सम्मानित

Next Article

Exit mobile version