साहिबगंज : शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, पत्थरबाजी के बाद भगदड़, दो राउंड फायरिंग भी

साहिबगंज में दूसरे दिन भी दो पक्षों में झड़प साहिबगंज : मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान गुरुवार की रात दो समुदाय के बीच हुआ विवाद अभी थमा भी नहीं था कि शुक्रवार की शाम फिर बवाल हो गया. इधर शांति समिति की बैठक चल रही थी, उधर नगर थाना क्षेत्र के कुलिपाड़ा मुहल्ले में दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2019 5:56 AM
साहिबगंज में दूसरे दिन भी दो पक्षों में झड़प
साहिबगंज : मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान गुरुवार की रात दो समुदाय के बीच हुआ विवाद अभी थमा भी नहीं था कि शुक्रवार की शाम फिर बवाल हो गया. इधर शांति समिति की बैठक चल रही थी, उधर नगर थाना क्षेत्र के कुलिपाड़ा मुहल्ले में दो पक्षों में किसी बात को लेकर पत्थरबाजी शुरू हो गयी.
इससे भगदड़ मच गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पत्थरबाजी के दौरान दो राउंड गोली भी चलायी गयी है. हिंसक झड़प की खबर मिलते ही शांति समिति की बैठक को खत्म कर सभी पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. शहर में भारी संख्या में जगह-जगह पुलिस बलों की तैनाती कर दी गयी है. अत्यंत प्रभावित इलाके में वज्रवाहन तैनात किया गया है.
एसपी ने रैफ जवान की मांग की : स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एसपी एचपी जनार्दनन ने डीआइजी से एक-सेक्शन रैफ के जवान भेजे की मांग की है. रात करीब साढ़े आठ बजते-बजते शहर की सभी दुकानें बंद हो गयीं और सड़कें वीरान हो गयीं.
अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील
एसपी ने शहरवासियों से अफवाह पर ध्यान नहीं देते हुए शांति बनाये रखने की अपील की है.कहां-कहां हुई झड़प : केएन क्लब, कुलिपाड़ा दुर्गा मंदिर, बड़तल्ला, कुलिपाड़ा मस्जिद के निकट झड़प हुई है. भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version