डीएसइ कार्यालय के लिपिक पर होगी कार्रवाई :डीसी

साहिबगंज : डीएसइ कार्यालय में कार्यरत लिपिक मनोज झा पर विभागीय कार्रवाई होगी . शिक्षकों के लगातार शिकायत पर निर्णय लिया गया. यह जानकारी डीसी शैलेश चौरसिया ने दी. उन्होंने कहा कि आज की यह जनसुनवाई एक शुरुआत है . शीघ्र ही एक मॉनीटरिंग सेल खोला जायेगा, जो शिक्षा विभाग के कार्यों का लगातार निरीक्षण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 5:08 AM

साहिबगंज : डीएसइ कार्यालय में कार्यरत लिपिक मनोज झा पर विभागीय कार्रवाई होगी . शिक्षकों के लगातार शिकायत पर निर्णय लिया गया. यह जानकारी डीसी शैलेश चौरसिया ने दी. उन्होंने कहा कि आज की यह जनसुनवाई एक शुरुआत है . शीघ्र ही एक मॉनीटरिंग सेल खोला जायेगा, जो शिक्षा विभाग के कार्यों का लगातार निरीक्षण करेगी.

शिक्षा विभाग की समग्र रूप से विश्लेषण करने की जरूरत थी. अगर शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति मनमानी तरीके से की जा रही है. या बिना किसी ठोस कारण के ट्रांसफर किया जाता है तो कठोर कार्रवाई की जायेगी. रसोइयों का मानदेय समय पर मिले तथा शिक्षकों को भी नियमित वेतन मिले यह प्रखंड के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी सुनिश्चित करे. डीसी ने कहा कि शिक्षकों को अपना शिक्षण कार्य ईमानदारी से करना चाहिए. अवश्यकता के अनुसार प्रशासन शिक्षकों को हरसंभव सहयोग करेगी. मिल कर ही समस्याओं का समाधान किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version