सुरक्षाकर्मियों से हुई चूक, हथियार के साथ हाइकोर्ट परिसर में घुसे व्यक्ति को छोड़ा

रांची: हाइकोर्ट परिसर में पिस्टल लेकर पहंुचे एक व्यक्ति देवेंद्र प्रताप िसंह को पकड़ा. हालांकि जांच में पाया कि पिस्टल देवेंद्र प्रताप सिंह की लाइसेंसी है और इससे संबंधित कागजात भी उनके पास है. बाद में पुलिस ने पूछताछ उन्हें छोड़ दिया़. मामले में एएसपी हटिया प्रशांत आंनद ने बताया कि देवेंद्र प्रताप सिंह जब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2015 1:33 AM
रांची: हाइकोर्ट परिसर में पिस्टल लेकर पहंुचे एक व्यक्ति देवेंद्र प्रताप िसंह को पकड़ा. हालांकि जांच में पाया कि पिस्टल देवेंद्र प्रताप सिंह की लाइसेंसी है और इससे संबंधित कागजात भी उनके पास है. बाद में पुलिस ने पूछताछ उन्हें छोड़ दिया़.

मामले में एएसपी हटिया प्रशांत आंनद ने बताया कि देवेंद्र प्रताप सिंह जब पिस्टल लेकर हाइकोर्ट पहुंचे, तब गेट पर उन्होंने पिस्टल और लाइसेंस सुरक्षा में तैनात जवानों को दिखाया था़ इसके बावजूद उन्हें अंदर जाने की अनुमति सुरक्षाकर्मियों ने दे दी. बाद में उन्हें अन्य सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा. एएसपी के अनुसार इस मामले में सुरक्षाकर्मियों से चूक हुई है़ .

उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए रिपोर्ट की जायेगी़ इसके साथ ही मामले में हजारीबाग एसपी से लाइसेंस की जांच का अनुरोध किया गया है़ हटिया एएसपी के अनुसार देवेंद्र कुमार पूर्व में बरही से एक पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके है़ं डोरंडा थाना प्रभारी ने बताया कि देवेंद्र प्रताप सिंह को सरायकेला जाना था़ वह जाने से पहले गुरुवार को हाइकोर्ट अपने एक वकील से मिलने पहुंचे थे.

Next Article

Exit mobile version