फर्जी एनकाउंटर मामले में अमित शाह बरी, सीएम बोले देश की जनता से माफी मांगे कांग्रेस

रांची: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सीबीआइ की विशेष अदालत द्वारा फर्जी इनकाउंटर मामले में आरोप मुक्त किये जाने का मुख्यमंत्री रघुवर दास ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि इससे साबित हो गया है कि यूपीए ने सीबीआइ जैसी संस्था का दुरुपयोग कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को फंसाने का काम किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 31, 2014 5:19 AM

रांची: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सीबीआइ की विशेष अदालत द्वारा फर्जी इनकाउंटर मामले में आरोप मुक्त किये जाने का मुख्यमंत्री रघुवर दास ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि इससे साबित हो गया है कि यूपीए ने सीबीआइ जैसी संस्था का दुरुपयोग कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को फंसाने का काम किया था. कांग्रेस अमित शाह को परेशान कर रही थी.

यह राजनीति से प्रेरित मामला था. कांग्रेस जानबूझ कर उनके पीछे पड़ी हुई थी. अब कांग्रेस की पोल खुल चुकी है. श्री दास ने कहा कि अपने इस गलत कार्यो को लिए कांग्रेस देश की जनता से माफी मांगे. साथ ही भाजपा से भी कांग्रेस माफी मांगे. श्री दास ने कहा कि कांग्रेस की इन्हीं गलत कार्यो के कारण देश की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया.

अतीत को भूल नये साल में भविष्य गढ़ें

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि वर्ष 2014 की विदाई हो रही है. वर्ष 2015 में हम प्रवेश करने जा रहे हैं. जनता अतीत को भूल कर भविष्य गढ़ने में योगदान करें. उन्होंने आम जनता को नववर्ष की बधाई दी.

Next Article

Exit mobile version