Ranchi : बुढ़मू में खाली पड़े मकान में मिली युवती की लाश, हत्या या…

बुढ़मू : झारखंड की राजधानी रांची में गुरुवार सुबह एक खाली मकान में एक महिला का शव मिला. बुढ़मू थाना क्षेत्र के मुरवे गांव में बुढ़मू-मांडर मुख्य मार्ग के किनारे जुगना मुंडा के खाली पड़े मकान में मिले शव की पहचान मुरवे निवासी जलेश्वर मुंडा की पत्नी बसंती केरकेट्टा (27) के रूप में हुई है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 12:50 PM

बुढ़मू : झारखंड की राजधानी रांची में गुरुवार सुबह एक खाली मकान में एक महिला का शव मिला. बुढ़मू थाना क्षेत्र के मुरवे गांव में बुढ़मू-मांडर मुख्य मार्ग के किनारे जुगना मुंडा के खाली पड़े मकान में मिले शव की पहचान मुरवे निवासी जलेश्वर मुंडा की पत्नी बसंती केरकेट्टा (27) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, जलेश्वर के चाचा गोकुल मुंडा अपने घर से सरना चौक की ओर जा रहे थे. इसी दौरान जुगना मुंडा के खाली मकान में एक युवती को औंधा लेटा देखा. आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर जब सामने जाकर देखा, तो पाया कि यह तो उनके भतीजे की पत्नी है. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना मृतका के मायका और बुढ़मू पुलिस को दी.

सूचना पाकर थाना प्रभारी सिद्धेश्वर महथा दल-बल के साथ वहां पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. शव देखने से प्रतीत होता है कि युवती को पहले बुरी तरह से पीटा गया है. उसके बाद गला दबाकर हत्या करके शव को यहां फेंक दिया गया.

जलेश्वर मुंडा ने कहा है कि उसकी पत्नी बंसती केरकेट्टा की मंगलवार शाम करीब 4 बजे मक्का पिपराटोली स्थित मायका जाने के लिए निकली थी. वहीं, मृतका की मां सावित्री देवी ने बताया कि मंगलवार को उसकी बेटी ने दोपहर में फोन किया था, लेकिन यह नहीं बताया कि वह घर आ रही है. यह भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि अवैध संबंध में यह हत्या हुई हो.

Next Article

Exit mobile version