5 से 18 अप्रैल तक रांची के बिरसा मुण्डा फुटबॉल स्टेडियम में आर्मी भर्ती रैली का आयोजन

रांची : झारखंड के युवाओं को सेना में भर्ती के लिए भारतीय सेना की ओर से पांच अप्रैल से 18 अप्रैल तक रांची के बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में आर्मी रिक्रूटमेंट रैली का आयोजन किया जायेगा. इस रैली में झारखंड के सभी जिलों के पुरुष अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे. रैली में भाग लेने के लिये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 10:33 PM

रांची : झारखंड के युवाओं को सेना में भर्ती के लिए भारतीय सेना की ओर से पांच अप्रैल से 18 अप्रैल तक रांची के बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में आर्मी रिक्रूटमेंट रैली का आयोजन किया जायेगा. इस रैली में झारखंड के सभी जिलों के पुरुष अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे. रैली में भाग लेने के लिये अभ्यर्थी www.joinindianarmy.nic.in वेबसाइट पर जाकर पांच फरवरी से 20 मार्च तक ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

21 मार्च से चार अप्रैल 2020 तक रजिस्टर्ड ईमेल आईडी पर एडमिट कार्ड भेज दिया जायेगा, जिसमें रैली में उपस्थित होने संबंधित जानकारी उपलब्ध होगी. उल्लेखनीय है कि भारतीय सेना द्वारा प्रत्येक वर्ष इस तरह की सीधी भर्ती का कार्यक्रम चलाया जाता है. इससे वैसे अभ्यर्थी जो देश सेवा के लिए भारतीय सेना में भर्ती होना चाहते है, उन्हें रिक्रूटमेंट रैली के माध्यम से सीधा अवसर प्राप्त होता है.

Next Article

Exit mobile version