पिता से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी, ढंग से काम नहीं कर रही लालू जी की किडनी, स्पेशलिस्ट की लेनी होगी मदद

रांची : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को रिम्स में अपने बीमार पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की. उन्होंने बताया कि लालू जी की किडनी सही से काम नहीं कर रही है. यहां एक्सपर्ट डॉक्टर नहीं हैं. बेहतर इलाज के लिए किसी स्पेशलिस्ट की मदद लेनी होगी. उन्होंने कहा कि हमलोगों की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 7:11 AM
रांची : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को रिम्स में अपने बीमार पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की. उन्होंने बताया कि लालू जी की किडनी सही से काम नहीं कर रही है. यहां एक्सपर्ट डॉक्टर नहीं हैं. बेहतर इलाज के लिए किसी स्पेशलिस्ट की मदद लेनी होगी. उन्होंने कहा कि हमलोगों की चिंता है कि ये जल्द से जल्द स्वस्थ हों.
दिल्ली के चुनाव परिणाम पर तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली की जनता ने देश तोड़नेवालों को सबक सिखाने का काम किया है. संविधान बदलनेवालों को करारा जवाब दिया है. भाजपा झारखंड के बाद दिल्ली में हारी है.
ये आरएसएस के एजेंडा को लागू कराने की तैयारी में हैं. इससे बिहार के लोग गुस्से में हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में इस सरकार को वोट विकास के लिए दिया गया था, लेकिन ये विनाश करने में लगे हुए हैं. भाजपा सरकार न तो किसी को रोजगार दे रही है, ऊपर से नौकरी छीन रही है. चार करोड़ युवाओं का रोजगार का खत्म हो गया. किसान त्रस्त हैं. बिहार की जनता को उम्मीद थी कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा, कारखाना खुलेगा. कुछ नहीं हुआ.

Next Article

Exit mobile version