रांची : असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति के लिए दस्तावेज जांच तीन से 11 फरवरी तक

रांची : जेपीएससी ने राज्य के विश्वविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर (बैकलॉग) की नियुक्ति के लिए प्रक्रिया आरंभ कर दी है. आयोग द्वारा दस्तावेज सत्यापन के लिए अौपबंधिक रूप से चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गयी है. दस्तावेज का सत्यापन तीन से 11 फरवरी तक आयोग कार्यालय में ही होगा. आयोग के सचिव के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2020 4:01 AM

रांची : जेपीएससी ने राज्य के विश्वविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर (बैकलॉग) की नियुक्ति के लिए प्रक्रिया आरंभ कर दी है. आयोग द्वारा दस्तावेज सत्यापन के लिए अौपबंधिक रूप से चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गयी है. दस्तावेज का सत्यापन तीन से 11 फरवरी तक आयोग कार्यालय में ही होगा. आयोग के सचिव के अनुसार सत्यापन कार्य सुबह 10 बजे से होगा.

उम्मीदवारों को अलग से बुलावा पत्र नहीं भेजा जा रहा है. बॉटनी के 37 उम्मीदवार, अंग्रेजी के 66, भूगर्भशास्त्र के 24, भौतिकी के 25, रसायनशास्त्र के 44, मनोविज्ञान के 47, बांग्ला के पांच उम्मीदवारों को प्रथम चरण में दस्तावेज सत्यापन के लिए आयोग कार्यालय बुलाया गया है. बॉटनी के विद्यार्थियों के दस्तावेज सत्यापन का कार्य तीन फरवरी को होगा, जबकि अंग्रेजी के चार व पांच फरवरी, भूगर्भशास्त्र के छह फरवरी, भौतिकी के सात फरवरी, रसायनशास्त्र के आठ व नौ फरवरी, मनोविज्ञान के 10 व 11 फरवरी तथा बांग्ला के उम्मीदवारों के लिए दस्तावेज सत्यापन का कार्य 11 फरवरी को होगा.

उम्मीदवारों को अॉनलान आवेदन में प्रस्तुत किये गये दस्तावेज, प्रमाण पत्र की मूल कॉपी व स्वअभिप्रमाणित छायाप्रति दो सेट में लेकर आना होगा. वैध जाति प्रमाण पत्र भी लाना होगा. आयोग द्वारा बैकलॉग में कुल 566 रिक्त पदों पर नियुक्ति की जानी है. इनमें प्रथम चरण में बॉटनी में 32, बांग्ला में 20, अंग्रेजी में 71, भूगर्भशास्त्र में आठ, भौतिकी में 26, मनोविज्ञान में 25 पद रिक्त हैं.

Next Article

Exit mobile version