छात्रों ने प्राचार्य कक्ष में चार घंटे तक की तालाबंदी

रांची : राम लखन सिंह यादव कॉलेज में कॉलेज में सरस्वती पूजा मनाने को लेकर उत्पन्न विवाद पर विद्यार्थियों ने प्राचार्य कक्ष में चार घंटे तक तालाबंदी की और मुख्य द्वार के पास धरना दिया. इस दौरान शिक्षक व शिक्षकाअों के साथ तीखी नोक-झोंक भी हुई. बाद में विद्यार्थियों ने प्राचार्य का पुतला दहन भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 8:41 AM

रांची : राम लखन सिंह यादव कॉलेज में कॉलेज में सरस्वती पूजा मनाने को लेकर उत्पन्न विवाद पर विद्यार्थियों ने प्राचार्य कक्ष में चार घंटे तक तालाबंदी की और मुख्य द्वार के पास धरना दिया.

इस दौरान शिक्षक व शिक्षकाअों के साथ तीखी नोक-झोंक भी हुई. बाद में विद्यार्थियों ने प्राचार्य का पुतला दहन भी किया. विद्यार्थियों का कहना था कि पूजा नहीं मनाने और इसके लिए खर्च नहीं देने को लेकर विद्यार्थी आंदोलन कर रहे हैं. विद्यार्थियों का कहना था कि प्राचार्य तानाशाही रवैया अपना रहे हैं.
विद्यार्थियों ने प्राचार्य के साथ-साथ बड़ा बाबू का भी पुतला दहन किया. कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सोनू कुमार ने कहा कि प्राचार्य छात्र संघ के हर काम में अड़चन डालते हैं. मौके पर कॉलेज छात्र संघ के उपाध्यक्ष अनिल राणा, उप सचिव सोनाली मांझी, अध्यक्ष पप्पू महतो, पूर्व उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार, पूर्व सचिव अर्जुन गुप्ता, पूर्व संयुक्त सचिव चंदन राम आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version