दिल्ली में राष्ट्रपति और पूर्व राष्ट्रपति से मिले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की. दिन में 11:40 बजे श्री सोरेन रांची से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. दोपहर 2:20 बजे वह नयी दिल्ली में प्रगति मैदान के पास मथुरा रोड पर स्थित मुख्यमंत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2020 10:58 AM

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की. दिन में 11:40 बजे श्री सोरेन रांची से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. दोपहर 2:20 बजे वह नयी दिल्ली में प्रगति मैदान के पास मथुरा रोड पर स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे.

यहां से श्री सोरेन राष्ट्रपति भवन पहुंचे और राष्ट्रपति डॉ रामनाथ कोविंद से शिष्टाचार मुलाकात की. यहां से वह पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के राजाजी मार्ग स्थित आवास पर गये और उनसे भेंट की. मुख्यमंत्री की राष्ट्रपति और पूर्व राष्ट्रपति से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है. हेमंत सोरेन के साथ उनकी पत्नी कल्पना सोरेन भी थीं.

ज्ञात हो कि झारखंड विधानसभा के आम चुनाव के बाद विधानसभा का सत्र 6 जनवरी से शुरू हो रहा है. मंत्रिमंडल का विस्तार भी होना है. इसलिए उम्मीद थी कि हेमंत सोरेन देश की राजधानी में अपने गठबंधन की सबसे बड़ी सहयोगी पार्टी कांग्रेस के नेताओं से मिलेंगे. लेकिन, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष सोनिया गांधी या राहुल गांधी से मुलाकात की कोई योजना नहीं है.

Next Article

Exit mobile version