झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : शाहनवाज ने अल्पसंख्यक नेताओं के साथ की चर्चा

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पार्टी के अल्पसंख्यक मोरचा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की़ उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनायी़ प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा के रहते हुए मुस्लिम समाज को कोई खतरा नहीं है. कांग्रेस और शिवसेना ने सभी नैतिकता को तोड़ा. वे हमें बुरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2019 5:44 AM
रांची : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पार्टी के अल्पसंख्यक मोरचा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की़ उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति बनायी़ प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा के रहते हुए मुस्लिम समाज को कोई खतरा नहीं है.
कांग्रेस और शिवसेना ने सभी नैतिकता को तोड़ा. वे हमें बुरा कहते थे और आज खुद ही गलबहियां करते हुए सरकार बना लिया है़ शाहनवाज हुसैन ने कहा, अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर हिंदुस्तान के हिंदू और मुस्लिम भाइयों ने एकता और भाईचारगी का सबूत दिया. यह अपने आप में इतिहास के स्वर्ण अक्षरों मे लिखा जायेगा.
मुस्लिम समाज से अनुरोध है कि सभी चीजों से ऊपर उठकर विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य की चिंता करें. राज्य में विकास हो इसके लिए भाजपा हर संभव प्रयास कर रही है. आने वाले समय में इसकी रफ्तार दोगुनी होगी. बैठक में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सोना खान अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन कमाल खान, मीडिया प्रभारी तारिक अहमद, काजिम कुरैशी सहित अन्य उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version