Fodder Scam : फिर टली लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई

रांची : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई एक बार फिर टल गयी है. झारखंड हाइकोर्ट में फुलकोर्ट रेफरेंस की वजह से उनकी याचिका पर शुक्रवार को भी सुनवाई नहीं हो पायी. राजद सुप्रीमो की जमानत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2019 1:43 PM

रांची : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई एक बार फिर टल गयी है. झारखंड हाइकोर्ट में फुलकोर्ट रेफरेंस की वजह से उनकी याचिका पर शुक्रवार को भी सुनवाई नहीं हो पायी. राजद सुप्रीमो की जमानत याचिका पर अब 6 दिसंबर को सुनवाई होगी.

इसके पहले 22 नवंबर को लालू प्रसाद की याचिका पर जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई होनी थी, लेकिन एक वकील के निधन की वजह से फुलकोर्ट रेफरेंस हो गया और चारा घोटाला मामले की सुनवाई नहीं हो पायी. 29 नवंबर को भी एक एडवोकेट के निधन की वजह से फुलकोर्ट रेफरेंस हुआ और लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गयी.

ज्ञात हो कि संयुक्त बिहार के सबसे बड़े स्कैम में सीबीआइ की अोर से प्रति शपथ पत्र दायर किया गया है. सीबीआइ की विशेष अदालत ने लालू प्रसाद को दुमका कोषागार से अवैध तरीके से पैसे की निकासी के केस नंबर आरसी-38ए/96 मामले में सजा सुनायी है. लालू प्रसाद ने हाइकोर्ट में अपील याचिका दायर कर सजा को चुनाैती दी है और जमानत भी मांगी है.

Next Article

Exit mobile version