आजसू में शामिल हुए भाजपा के पूर्व विधायक विष्णु भैया, कहा मुझे पार्टी में सम्मान मिला

रांची : भाजपा के पूर्व विधायक विष्णु भैया ने आज आजसू की सदस्यता ले ली. जामताड़ा से टिकट ना मिलने से नाराज होकर उन्होंने पार्टी छोड़ी थी.विष्णु भैया ने आजसू नेता सुदेश महतो की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली. इस अवसर पर अपने संक्षिप्त टिप्पणी में विष्णु भैया ने कहा कि मुझे पार्टी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 1:12 PM

रांची : भाजपा के पूर्व विधायक विष्णु भैया ने आज आजसू की सदस्यता ले ली. जामताड़ा से टिकट ना मिलने से नाराज होकर उन्होंने पार्टी छोड़ी थी.विष्णु भैया ने आजसू नेता सुदेश महतो की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली.

इस अवसर पर अपने संक्षिप्त टिप्पणी में विष्णु भैया ने कहा कि मुझे पार्टी में काफी सम्मान मिला है मैं सबका आभार प्रकट करता हूं. विष्णु भैया ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं आजसू अपने उद्देश्यों को पूरा करने में सफल होगा. इस अवसर पर सुदेश महतो ने पार्टी में स्वागत किया. जामताड़ा सीट से भाजपा नेता वीरेंद्र मंडल को प्रत्याशी बनाये जाने के बाद से विष्णु भैया नाराज चल रहे थे और पार्टी छोड़ दी थी.

कुछ ही दिनों पहले उन्होंने घोषणा की थी कि वे झाविमो के टिकट पर जामताड़ा से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन जब उन्हें यहां से भी टिकट नहीं मिला तो उन्होंने आज आजसू पार्टी को ज्वाइंन कर लिया.

Next Article

Exit mobile version