नामकुम : ट्रक ने यात्री बस में मारी टक्कर, चालक घायल

नामकुम : रांची से बुंडू जा रही सवारी बस में एक 407 ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 407 ट्रक के चालक को चोट आयी है. घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे नामकुम रेलवे ब्रिज के समीप घटी. जानकारी के अनुसार रांची से बुंडू जा रही बड़ाइक सवारी बस (जेएच01बीपी-4924) में रेलवे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2019 8:55 AM
नामकुम : रांची से बुंडू जा रही सवारी बस में एक 407 ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 407 ट्रक के चालक को चोट आयी है. घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे नामकुम रेलवे ब्रिज के समीप घटी. जानकारी के अनुसार रांची से बुंडू जा रही बड़ाइक सवारी बस (जेएच01बीपी-4924) में रेलवे ब्रिज पर विपरीत दिशा से आ रहे 407 ट्रक (जेएच05के-5917) ने टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक ट्रक के अंदर फंस गया. जिसे पुलिस ने बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. वहीं दुर्घटना के कारण घटनास्थल पर जाम लग गया. जिससे सड़क के दोनों अोर वाहनों की कतार लग गयी. पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आयी है.
पेड़ से टकरायी बाइक, सवार गंभीर
मांडर. मांडर-बुढ़मू मार्ग पर हातमा पुल के निकट गुरुवार की दोपहर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार बबलू मुंडा (25 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे मांडर रेफरल अस्पताल में इलाज के बाद रिम्स रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि चान्हो का लेपसर निवासी बबलू मुंडा बाइक से मांडर की ओर आ रहा था. इसी क्रम में तेज गति के कारण सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गया.

Next Article

Exit mobile version