रांची : झामुमो के 18 कार्यकर्ताओं ने दिया आवेदन

रांची : झामुमो रांची जिला समिति की बैठक मंगलवार को रातू रोड में हुई. विधानसभा चुनाव को लेकर हुई बैठक में जिले के सातों विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हुए. वक्ताओं ने कहा कि अगर पार्टी सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारती है, तो कार्यकर्ता इसके लिए तैयार हैं. बैठक में सिल्ली को छोड़कर छह विधानसभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2019 9:13 AM
रांची : झामुमो रांची जिला समिति की बैठक मंगलवार को रातू रोड में हुई. विधानसभा चुनाव को लेकर हुई बैठक में जिले के सातों विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हुए. वक्ताओं ने कहा कि अगर पार्टी सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारती है, तो कार्यकर्ता इसके लिए तैयार हैं.
बैठक में सिल्ली को छोड़कर छह विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ने के लिए 18 कार्यकर्ताओं ने आवेदन दिया. इसमें से रांची से चार, कांके से दो, हटिया से छह, खिजरी से दो, मांडर से तीन व तमाड़ से एक कार्यकर्ता ने आवेदन दिया. प्रत्याशियों का आवेदन लेने के बाद जिलाध्यक्ष मुश्ताक आलम ने कहा कि कार्यकर्ताओं की ये मांगें केंद्रीय नेतृत्व के समीप रख दी जायेगी. बैठक में महुआ मांजी, वर्षा गाड़ी, अंतु तिर्की, शबनूर अंसारी, सुशीला एक्का, नितिन अग्रवाल, सतीश ठाकुर, कलाम आजाद, विक्की यादव आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version