लालू समर्थकों ने पेइंग वार्ड में मनायी दीवाली

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद के समर्थकों ने शनिवार को छोटी दीपावली मनायी. छोटी दीपावली पर समर्थकों ने दीया जलाया. समर्थकों का कहना है कि लालू प्रसाद भले ही जेल के अंदर हैं. लेकिन हम उनके जीवन में प्रकाश लाने की भगवान से प्रार्थना कर रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 27, 2019 1:43 AM

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद के समर्थकों ने शनिवार को छोटी दीपावली मनायी. छोटी दीपावली पर समर्थकों ने दीया जलाया. समर्थकों का कहना है कि लालू प्रसाद भले ही जेल के अंदर हैं. लेकिन हम उनके जीवन में प्रकाश लाने की भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं. उसी उद्देश्य से दीया जलाया जा रहा है. लालू प्रसाद के दीर्घायु की कामना की गयी.

इधर, लालू प्रसाद से बिहार के विधायक जफर आलम ने मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्‍होंने पत्रकाराें से कहा कि बिहार की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है. 2020 के चुनाव में तेजस्‍वी यादव को मुख्‍यमंत्री बनाना है. लालू प्रसाद का स्वास्थ्य अभी ठीक नहीं है. स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. बिहार में हम मजबूती के साथ चुनाव में लड़ेंगे.
बिहार के पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर ने कहा कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य से सभी चिंतित हैं. उन्होंने विधानसभा चुनाव के लिए जनता के बीच जाने का निर्देश दिया है. वहीं आरा विधायक नवाज आलम ने कहा कि लालू प्रसाद हमारे मान-सम्मान हैं. वह गरीब किसान के परिवार से आते हैं.

Next Article

Exit mobile version