रांची : भाजपा के खिलाफ एकता जरूरी : सुबोधकांत सहाय

रांची : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से शुक्रवार को कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय मिले़ श्री मरांडी के आवास पर हुई मुलाकात के बाद श्री सहाय ने कहा कि रघुवर सरकार के जनविरोधी स्वरूप के खिलाफ विपक्षी दल मिल कर लड़ते रहे हैं. सीएनटी एक्ट में संशोधन, खूंटी गोलीकांड या माॅब लिंचिंग जैसे मामलों में सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2019 6:22 AM

रांची : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी से शुक्रवार को कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय मिले़ श्री मरांडी के आवास पर हुई मुलाकात के बाद श्री सहाय ने कहा कि रघुवर सरकार के जनविरोधी स्वरूप के खिलाफ विपक्षी दल मिल कर लड़ते रहे हैं. सीएनटी एक्ट में संशोधन, खूंटी गोलीकांड या माॅब लिंचिंग जैसे मामलों में सभी हमेशा साथ मिल कर लड़े हैं. श्री सहाय ने कहा कि चुनाव मेरा व्यक्तिगत मसला नहीं है.

मैं चुनाव नहीं लडूंगा. लेकिन, मैं भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ एकता का पक्षधर हूं. यही वजह है कि झामुमो, झाविमो समेत समान विचारधारा वाली सभी पार्टियों से मिलकर एकता कायम करने का प्रयास कर रहा हूं. इस दौर में अगर विपक्ष नेे एकता कायम नहीं रखा, तो वोटों के बिखराव के लिए भाजपा का एजेंडा पूरी तरह सफल हो जायेगा. उसका नुकसान पूरे राज्य और देश को होगा.

Next Article

Exit mobile version