पूर्वी सिंहभूम में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा, कार्यक्रम में बाधा डाल सकती है बारिश

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जन आशीर्वाद यात्रा पर कोल्हान प्रमंडल में हैं. गुरुवार (26 सितंबर, 2019) से उनकी यात्रा का दूसरा चरण शुरू हुआ है. वह पूर्वी सिंहभूम के विभिन्न इलाकों में लोगों को संबोधित कर रहे हैं. इस बीच, मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि पूर्वी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2019 2:32 PM

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जन आशीर्वाद यात्रा पर कोल्हान प्रमंडल में हैं. गुरुवार (26 सितंबर, 2019) से उनकी यात्रा का दूसरा चरण शुरू हुआ है. वह पूर्वी सिंहभूम के विभिन्न इलाकों में लोगों को संबोधित कर रहे हैं. इस बीच, मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि पूर्वी सिंहभूम के कई इलाकों में बारिश हो सकती है.

विभाग की ओर से 1:30 बजे जारी तात्कालिक मौसम चेतावनी में कहा गया है कि पूर्वी सिंहभूम जिला के कुछ स्थानों के साथ-साथ गिरिडीह और सरायकेला में एक-दो घंटों में मेघ-गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की वर्षा हो सकती है. वज्रपात की भी संभावना जतायी गयी है.

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री को शाम 4 बजे मुसाबनी, 5:15 बजे जादूगोड़ा, 5:50 बजे सुंदरनगर, शाम 6:00 बजे खासमहल और शाम को सात बजे संकटा सिंह चौक, भगत सिंह चौक में कार्यक्रम को संबोधित करना है. मुख्यमंत्री ने कोल्हान के लोगों से अपील की है कि वे जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण में शामिल होकर झारखंड की विकास यात्रा के सहभागी बनें.

मुख्यमंत्री ने यात्रा शुरू करने से पहले ट्विटर पर लिखा, ‘हर ओर खिला कमल, उन्नत आज, बुलंद कल.’ सीएम ने आगे कहा, ‘हाथों में कमल और आंखों में न्यू झारखंड का सपना संजोये ये जन सैलाब साफ संकेत दे रहा है कि राज्य फिर से डबल इंजन सरकार बनाने को आतुर है.’

बहरागोड़ा में उनको सुनने के लिए उमड़े जन सैलाब से गद्गद मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा में उमड़ा ये जन समुद्र ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ के लक्ष्य को पूरा करने की ओर तीव्र गति से बढ़ने का प्रमाण है. आपके इस आशीर्वाद के लिए हृदय से आभार.

Next Article

Exit mobile version