रांची : बदलाव यात्रा के बाद महागठबंधन पर बढ़ेगी बात : झामुमो

रांची : झामुमो की बदलाव यात्रा 26 सितंबर को समाप्त हो रही है. इसके बाद झारखंड में महागठबंधन पर आगे बात बढ़ेगी. इस संबंध में झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन बदलाव यात्रा के बाद घटक दलों के नेताओं से बातचीत करेंगे. सीटों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2019 7:22 AM
रांची : झामुमो की बदलाव यात्रा 26 सितंबर को समाप्त हो रही है. इसके बाद झारखंड में महागठबंधन पर आगे बात बढ़ेगी. इस संबंध में झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन बदलाव यात्रा के बाद घटक दलों के नेताओं से बातचीत करेंगे. सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस, झाविमो, राजद नेताओं के साथ बैठक कर रणनीति बनायी जायेगी. हालांकि बैठक को लेकर फिलहाल तिथि तय नहीं की गयी है. इससे पहले महागठबंधन को लेकर पहले चरण की बैठक हो चुकी है.
इसमें सीटिंग सीट उसी दल को देने पर सहमति बन गयी है. इसके तहत झामुमो को 19, कांग्रेस को नौ व झाविमो को दो सीटिंग सीट दी जानी है. छह विधायक जो भाजपा में शामिल हुए हैं, इसको लेकर भी झाविमो की दावेदारी है. अगली बैठक में जिन विधानसभा में पार्टी के उम्मीदवार दूसरे स्थान पर रहे थे, वैसी सीटों को उसी दल को देने पर विचार कर निर्णय लिया जाना है.

Next Article

Exit mobile version