झामुमो ही संवारेगा झारखंड की तकदीर व तस्वीर : हेमंत

मेदिनीनगर/रांची : प्रतिपक्ष के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा है कि भाजपा से कभी झारखंड का भला नहीं होने वाला है. राज्य गठन के बाद से लेकर अब तक सर्वाधिक समय तक भाजपा ने राज्य में शासन किया है, पर आज स्थिति क्या है. राज्य के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2019 2:35 AM

मेदिनीनगर/रांची : प्रतिपक्ष के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा है कि भाजपा से कभी झारखंड का भला नहीं होने वाला है. राज्य गठन के बाद से लेकर अब तक सर्वाधिक समय तक भाजपा ने राज्य में शासन किया है, पर आज स्थिति क्या है.

राज्य के कोषागार खाली हैं. सरकारी कर्मियों को समय पर वेतन नहीं मिल रहा है. संवेदकों का पैसा फंसा है. एक तरफ सरकार दावा कर रही है कि किसानों की आय दोगुनी होगी, पर वास्तविकता यह है कि किसान अभाव में आत्महत्या करने को विवश हैं.
श्री सोरेन शनिवार को मेदिनीनगर के शिवाजी मैदान में बदलाव यात्रा के तहत आयोजित सभा में बोल रहे थे. श्री सोरेन ने कहा कि यदि झामुमो के नेतृत्व में सरकार बनती है तो प्रत्येक गांव में किसान बैंक खोल कर धान, गेहूं, मक्का, आलू, प्याज, टमाटर किसानों से सरकारी दर सरकार खरीदेगी.

Next Article

Exit mobile version