प्याज की कीमतों में लगी आग, थमने का नाम नहीं ले रही

रांची : प्याज की कीमतें में तेजी थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कीमतें सुन कर लोगों को झटका लगने लगा है. पिछले दो दिनों में कीमतों में 15 रुपये प्रति किलो की तेजी आ गयी है. शुक्रवार को राजधानी के खुदरा बाजार में प्याज की कीमत 60 रुपये प्रति किलो पर पहुंच गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:43 AM
रांची : प्याज की कीमतें में तेजी थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कीमतें सुन कर लोगों को झटका लगने लगा है. पिछले दो दिनों में कीमतों में 15 रुपये प्रति किलो की तेजी आ गयी है. शुक्रवार को राजधानी के खुदरा बाजार में प्याज की कीमत 60 रुपये प्रति किलो पर पहुंच गयी है. जबकि गुरुवार को इसकी कीमत 50 रुपये प्रति किलो थी. कई लोगों ने एक किलो की जगह पर आधा किलो प्याज ही खरीदा.
शुक्रवार को पंडरा स्थित आलू-प्याज थोक मंडी बंद रही. आलू-प्याज थोक विक्रेता संघ के सचिव मदन कहते हैं कि फसल खराब रहने के कारण प्याज के भाव में तेजी है. शनिवार को पलामू का प्याज थोक मंडी में 45-46 रुपये प्रति किलो, नासिक का प्याज 48-52 रुपये और नया प्याज 48-52 रुपये प्रति किलो रहेगा.
नया आलू बाजार में
नया सफेद आलू बाजार में आ गया है. वर्तमान में यह 30 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. जबकि पुराना सफेद आलू 14 रुपये प्रति किलो और लाल आलू 16 रुपये प्रति किलो बिक रहा है.

Next Article

Exit mobile version