रांची : बारिश के बाद मांडर फीडर से डेढ़ घंटे गुल रही बिजली

रांची : राजधानी में बुधवार शाम तेज हवा के साथ हुई बारिश की वजह से मौसम सुहाना हो गया. लेकिन इस दौरान बिजली कटने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. तेज हवा के झोंके के साथ आयी बारिश के कारण मांडर फीडर के 11 केवी हाइटेंशन लाइन के अंदर इंसुलेटर पंक्चर हो गया, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 9:13 AM
रांची : राजधानी में बुधवार शाम तेज हवा के साथ हुई बारिश की वजह से मौसम सुहाना हो गया. लेकिन इस दौरान बिजली कटने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. तेज हवा के झोंके के साथ आयी बारिश के कारण मांडर फीडर के 11 केवी हाइटेंशन लाइन के अंदर इंसुलेटर पंक्चर हो गया, जिसके चलते इससे जुड़े इलाकों में करीब डेढ़ से दो घंटे के लिए बिजली गुल हो गयी. फॉल्ट नहीं मिलने से इसे रीस्टोर करने में परेशानी हुई.
बारिश के बाद डोरंडा बाजार, कांके, आरमसीएच आरके मिशन फीडर ट्रिप करने के बाद इलाके में कुछ देर तक बिजली कटी रही. हरमू सब स्टेशन से जुड़े बलि बगीचा में दो बार फ्यूज कॉल के चलते कुछ देर के लिए आपूर्ति बाधित रही. विकास फीडर के बीआइटी मोड़ टुनकी टोला में तो बुधवार सुबह से ही एक फेज की लाइट कटी रही.
संबंधित इलाके के लोगों ने तकनीकी कर्मी को शिकायत के लिए फोन मिलाना चाहा तो फोन बार-बार स्विच ऑफ बता रहा था. सुरेंद्रनाथ स्कूल के पास आरएमयू बाक्स ट्रिप करने के चलते इसके आगे के इलाके में बिजली कुछ देर के लिए बंद रही.

Next Article

Exit mobile version